स्त्री/पुरुष कायाकल्प पैकेज

धर्मालय के प्रसार में सहयोग करें

सुन्दरता के लिए क्या करें?

प्रत्येक को सुंदर , जवान, प्रसन्न, शक्ति से भरपूर रहने की इच्छा होती है। इसके लिए वे तरह-तरह के संसाधनों का प्रयोग करते हैं। ब्यूटी पार्लर में जाते है, जिम खाने में  परिश्रम करते है; स्त्रियाँ डाइटिंग करने अपना स्वास्थ और स्त्रित्त्व  के गुणों को खो बैठती है। केमिकलों से चेहरा खराब हो जाता है और बाजारू विज्ञापनों की दवाओं का प्रयोग शरीर की स्वाभाविक शक्ति प्रक्रिया को नष्ट कर देता है।

इस सम्बन्ध में हमें निरंतर समस्या ग्रस्त लोगों के पत्र मिलते रहते हैं। विशेषकर सेक्स की समस्याओं से पीड़ित पुरुषों के और लिकोरिया , गर्भाशय विकार , कमर दर्द , मानसिक तनाव से पीड़ित युवतियों के। अनेक लडकियां गोरे होने का नुस्खा पूछती है, तो कई के चेहरे आदि के मुहांसे, झाई आदि परेशानी के कारण है। किसी में रक्त की कमी है, तो किसी में शारीरिक शक्ति की।

इन समस्याओं को देखते हुए ‘धर्मालय’ने कायाकल्प का एक पैकेज बनाया है। इसमें तिन वर्ग हैं। कफज, वातज और पित्तज । आप अपने लिए यह पैकेज मंगाकर बिना किसी केमिकल के प्रयोग के, बिना ब्यूटी पार्लर , जिम खाना जाए, बिना डाइटिंग किये सम्पूर्ण रूप से स्वस्थ , सौन्दर्य, शक्ति, स्फूर्ति प्राप्त कर सकते है। इससे आपके सेक्स से सम्बन्धित रोग शक्राणुओं की कमी , गर्भाशय के विकार, योनि विकार , शरीर दर्द , कमर दर्द  , मानसिक तनाव आदि दूर होंगे और आप पूर्णतः निरोग शक्ति सम्पन्न होकर जीवन के हर क्षेत्र में प्रसन्नता के साथ सफलता हासिल करेंगे।

सुंदर दिखने का इलाज   

पैकेज में क्या हैं?

  1. बालों के लिए तेल और हेयर वाश जड़ी बूटीयों का पाउडर
  2. दांतों के लिए दंत – मंजन पाउडर
  3. शरीर पर लगाने का जड़ी-बूटियों से निर्मित पाउडर और तेल
  4. आपकी प्रकृति एवं आपकी रोग सम्बन्धी समस्या के अनुसार तीन प्रकार की दवाएं
  5. गले में पहनने की माला
  6. कमर में बाँधने का ताबीज

 

Email – [email protected]

 

धर्मालय के प्रसार में सहयोग करें

6 Comments on “स्त्री/पुरुष कायाकल्प पैकेज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *