आप यहाँ हैं
धर्मालय > किया-कराया; जादू-टोना; काला-जादू > वशीकरण के अचूक टोटके

वशीकरण के अचूक टोटके

यहाँ धर्मालय द्वारा लाल कितान से वशीकरण के कुछ अचूक और प्रभावशाली टोटके दिए हुए हैं. वशीकरण के यह सरल टोटके बिना किसी वशीकरण मंत्र या फोटो के किये जा सकते हैं.

वशीकरण के टोटके –

  1. स्त्री जिन दिनों रजस्वला हो उन दिनों अखंडित लौंग उन्हें अपनी भग में भिगोवें.. तत्पश्चात उन लोगों को पीसकर जिस पुरुष के मस्तक पर डालें, वह उसके वश में रहता है.
  2. पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में अनार तोड़ लाये उस अनार की धुप देकर अपनी दायीं भुजा में लाल कपड़े के ताबीज में भैरवी चक्र यंत्र अपनी बांधकर जाए तो प्रत्येक वशीभूत हो जायेगा.
  3. मालती के फूलों को सरसों के तेल में डालकर पका लें. उस तेल को अपने गुप्तांगों में लगाकर जो स्त्री मैथुन करती है वह अपने पति को वश में कर लेती है.
  4. साबुत काले उडद में मेंहदी मिलाकर जिस दिशा में वर या वधु का घर हो उस तरफ फैंक देने से वर वधु में प्यार बढ़ता है. कलेश समाप्त हो जाता है. यह क्रिया जहाँ पर विवाह हुआ है, वहन से ही करनी चाहिए.
  5. परिवार में सुख शांति और समृद्धि के लिए प्रतिदिन प्रथम रोटी के चार बराबर भाग करें, एक गौ दूसरा काले कुत्ते, तीसर कौवे को और चौथा चौराहे पर रख दें.
  6. भोज-पत्र के ऊपर लाल चन्दन के शत्रु का नाम लिखकर शहद में डूबा देने से शत्रु वशीभूत हो जाता है.
  7. चिता की भस्म, कूठ, तगर, और कुमकुम – इन सबको एक साथ पीसकर स्त्री के मस्तक पर और पुरुष के पांव के नीचे डालने से वह वशीभूत हो जाता है.
  8. हल्दी, गौमूत्र,गी, सरसों और पान के रस को एकत्र पीसकर, शरीर पर लगाने से स्त्रियाँ वशीभूत होती हैं.
  9. बिरोजे की जड़ और धतूरे के बीज जो प्याज के साथ महीन पीसकर जिसे सुंघाया जाए वह वश में हो जाता है.
  10. काक जंघा, तगर, केसर आदि मैनसिल – इन सबको एक साथ पीसकर स्त्री के मस्तक पर और पुरुष के पाँव के नीचे डालने से वह वशीभूत हो जाता है.
  11. गोरोचन, कुरैवा, पारा तथा कश्मीरी केसर – इन सभी को धतूरे के रस में घोंटकर शिशन पर लेप करके जिस स्त्री के साथ मैथुन किया जाये वह वशीभूत हो जाती है.

One thought on “वशीकरण के अचूक टोटके

  1. काकजंघा तगर केसर से वसीकरन का असर कितना और किस तरह का होता है?

Leave a Reply

Top