आप यहाँ हैं
धर्मालय > धर्म और नारी > वशीकरण के टोटके[पुरुष वशीकरण ]

वशीकरण के टोटके[पुरुष वशीकरण ]

हम पहले बता आये हैं कि वशीकरण  और सम्मोहन में अंतर होता है . सम्मोहन में मस्तिष्क को दूसरा कब्जे में कर लेता है , मगर वशीकरण में मष्तिष्क को ही बदल दिया जाता है .यह तंत्र क्रिया द्वारा भी किया जाता है और खिलाया पिलाया द्वारा भी.खिलाने पिलाने का काम  ज्यादातर  औरतें करतीं हैं .अपने प्रेमी और परपुरुष को वश में करने के लिए .उनके पास इसके मौके होते हैं.आजकल यह कुछ अधिक ही हो रहा है .पुरुष स्वभाव से ही बहुगामी होता है . इसका लाभ ऐसी औरतें उठातीं हैं .

पर यह सोच गलत है की वे सामग्री भी खुद तैयार करतीं हैं . कर .. भी नहीं सकतीं ,क्योकि यह प्रबल अभ्यास और सिद्धि के क्षेत्र के अंदर आता है .

वशीकरण के टोटके [गोपनीय ] निदान सहित

१ –सिद्ध लॉन्ग ,सिन्दूर और कपूर -जो काम्बीज मन्त्र के ११८८ मन्त्र से अलग अलग सिद्ध किया गया हो ; हल्दी और घृत कुमारी में मिला कर

ॐ क्लीं क्लीं क्लीं यं यं यं फट स्वाहा    मन्त्र से घोंटें . ५४० मन्त्रों से घोंटें . इस मिश्रण को प्रतिदिन सायं कल सारे शरीर पर ल्मलिश करके ,रात में सोयें . सोने के समय योनी में पांच लॉन्ग या इलायची महीन कपरे में दाल कर रखें इसका एक दाना भी किसी पुरुष को क्खिला दें तो वह एक वर्ष तक्क गुलाम बना रहता है .यही प्रोग इसका निदान भी है. [कामबीज मन्त्र खतरनाक होता है ,इसलिए यह महिलाओं को नहीं जपना चाहिए ..इसे किसी सिद्ध जानकर से ही प्राप्त किया जा सकता है .]

२ —किसी पुरुष के बालों को पाप्त करके काम बीज से सिद्ध कपूर और लॉन्ग एक डट लगे शीशी में रखें और उसे आधा शराब ,आधा अपने मूत्र से भर कर बालों को जड़ की तरफ से ऐसे अंदर डालें किउसका उपरी सिरा मुंह से बा हर रहे और डट लगा क्र रख दें . एक हफ्ते में वह पुरुष वश में होगा .हर हफ्ते मूत्र शराब बदलते रहें तो वह सदा वश में रहेगा .यही क्रिया इसके काट की भी है .

३ –भैरवी  अभिषेक से शुद्ध हो कर गुरु से दीक्षा मन्त्र लेने वाली ६ महीने के मन्त्र जप [१ घंटा प्रतिदिन ]के बाद जिसे चाहे नज़रों से अपना गुलाम बना सकती है .सेक्स के प्रयोजन से भी और दुसरे कामों के लिए भी .यह सकती हमेशा बनी रहती है इसका काट स्वयं संभव नहीं है .भैरवी  विद्या का जानकर ही कर सकता है. ये स्त्रियाँ भैरवी  नहीं होतीं . बस वशीकरण की स्पेस्त्लिस्ट होतीं हैं .

४–आज्ञाचक्र पर -काम बीज से सिद्ध हल्दी ,का तिलक अपने योनी रज में घोंट कर लगाने और इस हल्दी का लगातार सुबह  सेवन करने वाली नारी हर तरह से स्वस्थ रहती है .उसे कमजोरी दुर्बलता ,कमर दर्द , योन विकार  नहीं होते और वह किसी को भी केवल ५४० मन्त्र के जप से वश में कर सकती है .

५ —जो स्त्री किसी से प्रेम करती है और उसका प्रेमी उससे दूर भागता है ,या विमुख हो गया है वह काम्बीज से सिद्ध वशीकरण ताबीज बांध कर  [कमर में ] प्रति दिन १ घंटा दिए हुई गोपनीय मन्त्र का जप करे तो २१ दिन में कैसा भी विमुख वश में होता है . [यह मन्त्र  नाम और नक्षत्र के आधार पर बनता है ]

६ –भंग की  एक चुटकी मात्रा  और अपनी योनी के बा ल को जला क्र उसकी चावल भर मात्रा  और योनी रज से सिक्त सुपारी का पान  तीन दिन खिलाने  से भी  पुरुष वशीकरण होता है .

७ पति पर या  प्रेमी पर किसी दुसरे का किया कराया हो तो नाम, तस्वीर और नक्षत्र के आधार पर मन्त्र ले कर ५१ बार रात में जपें और सुबह  उसी मन्त्र  के तीन जप से सिद्ध तुलसी के तीन पत्ते खिलाने से   १५ दिन में सामान्य किया कराया कट जाता है .

विशेष – सलाह निः शुल्क है . किसी भी दिन ११ से एक

 

 

4 thoughts on “वशीकरण के टोटके[पुरुष वशीकरण ]

  1. namaskaar, brahmin dev, gurudev, main bhe vashikaran karwana chahta hu par kisi swaarth ke vash may hokar nahi niswarth hokar kewal shaadi karne ke liye , main kai tantrik aur mantrik babao se mil.kar haar gya aur ant may paisa aur samay nashat he hua bas. kya aap meri shayta kar sakte hai kyuki mujhe iski ateeev aavshakta hai kripa kar maragdarshan kijiye kyuki aapki post pad kar kuch aasha jagi hai dil may. aapka jwaav aayega is aas may ………..DEWAL

    1. सबसे पहले हमारी बेवसाइट पर समस्या समाधान के लिय़े निदेश पढिये और उसके अनुसार निदेॆश भेजिय़े .फिर कोई सलाह दी जा सकती है .

Leave a Reply

Top