आप यहाँ हैं
धर्मालय > गंडे-ताबीज-टोने-टोटके-यंत्र .. > घर-गृहस्थी के अदभुत चमत्कारी टोटके

घर-गृहस्थी के अदभुत चमत्कारी टोटके

प्रत्येक घर और व्यक्ति के जीवन में सांसारिक बिघ्न बाधाएं और उलझनें होती हैं. यहाँ कुछ अत्यंत गोपनीय टोटके दिए जा रहें हैं. ये प्रमाणिक  हैं और इनके प्रभाव  चमत्कारी होते हैं.

  1. धन की  कमी -> किसी  परिवार में धन की कमी हो रही है, यो पत्नी, माँ या बहन, जो उस घर से भावनात्मक सम्बन्ध रखने वाली महिला हो, वह शुक्रवार को प्रात: स्नान करके नाभि के पीछे रीढ़ में – मिट्टी, हल्दी, सिन्दूर, जिमीकंद के रस में घोट कर रूपी के बरावर लेप करके, केशर और मदार के दूध का तिलक लगा कर लक्ष्मी की पूजा करके ह्रीं श्रीं लं लं लं फट स्वः मन्त्र का सरे दिन अपना काम करते हुए मन ही मन जपती रहे  और  उपवास में रहे. फिर 9 बजे रात के बाद लक्ष्मी पूजा करके १०८ मन्त्रों से गूलर की समिधा में कमल के फूल का घृत के साथ हवन करे तो घर से निश्चित रूपें दरिद्रता दूर होती है. यह दक्षिण  तंत्र का टोटका है. वाम तंत्र के टोटके गुप्त होते हैं. पात्रता देख कर ही बताये जा सकते हैं. दहन के लगभग सभी टोटके स्त्री द्वारा सम्पन्न होते हैं या स्त्री की भागीदारी होती है.
  2. पति का कर्ज में डूबना. यह राहू और बुद्ध का चक्कर होता है, जिसनें शनि अपना खेल खेलता है. दूँ दूँ दुर्गाय नम: मन्त्र के २१ मन्त्र से पीली काली सरसों को मिला कर १० ग्राम सिद्ध करें और उसे पति के सिरहानें कपडे में बांध कर भींगा कर रख दें. सुबह उसे शाम तक किसी भी समय नाले में बहा दें या कुंए तालाब में दाल दें. ४५ दिन लगातार करें. यह भी दक्षिण पंथ का टोटका है.
  3. पारिवारिक कलह -> यदि कोई परिवार में ऐसा नहीं है, जो किसी प्रकार का जादू टोना कर रहा हो, तो आप शिव जी को जल चढ़ा कर मंदिर में लाल सिन्दूर, लाल फूल, लाल कपडे, लाल फल दान करें, सुभ सिव जी को जय शाम में देवी मंदिर में दान. ऐसा तीन मंगल या रविवार को करें. घर में पानी चंडी दक्षिण दिशा में स्थापित करें.
  4. दाम्पत्य कलह -> पहले चेक करें कि कोई तीसरा तो कारण नहीं है. यदि ऐसा नहीं है, तो श्री कृष्ण को अपने पति के रूप में कल्पना करके यानी पति को कृष्ण मन कर रात में 9 बजे के बाद धन लगा कर प्रति दिन राधे कृष्ण मन्त्र का यथा संभव जप करें. यह जप मौन रह कर पूजा घर या बीहड या किसी भी एकांत में किया जा सकता है. किसी तीसरे के होने पर या कोई किया कराया होने पर यह काम नहीं करेगा अन्यथा 100% कारगर है.
  5. प्रेम में कलह -> इसके पत्र बहुत आते हैं. विशेष कर उन लड़कियों के, जो प्रेम में धोखे और बेरूखी की शिकार हैं. लड़कों के भी आतें हैं, पर वे सत्य नहीं बताते, कारण तो पूरे डिटेल में बताना होता है. व्यक्तिगत निदान में खर्चे भी होते हैं. फिर इसमें लड़की इनोसेंट हुई तो उसकी हानि बड़ी हो सकती है.

 यह टोटका लड़कियों के लिए है. अपनी, लड़के की तस्वीर, कलावा, लाल सिन्दूर, शहद, मिटटी की एक छोटी कच्ची हांड़ी ढक्कन सहित    इतनी सामग्री ले लें. अब दोनों तस्वीर के दोनों और ह्रीं क्लीं क्लीं क्लीं [दोनों नाम ] लं लं लं मम युति कुरु कुरु स्वाहा  मन्त्र लिख कर आमने सामने लगा कर कलावे से तीन लपेटे में बांध कर, शहद, सिन्दूर के साथ हांड़ी में रख कर ढक्कन लगा कर खेत में दबाएँ यह काम मंगल को करें और तीन बार करें. कोई तीसरा बीच में होगा तो यह काम नहीं करेगा.

 

Leave a Reply

Top